main page

हुस्न और अदाओं के मामले में जाह्नवी-सारा को टक्कर देती हैं श्वेता की बेटी पलक, लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस के उड़े होश

Updated 06 September, 2021 04:36:52 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने फैशन से कभी भी फैंस को निराश नहीं करती। मां श्वेता की तरह ही 20 साल की श्वेता तिवारी की तरह ही अपनी तस्वीरों और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। पहले जहां  पलक के अलग-अलग लुक्स और फोटोशूट में क्यूटनेस हावी रहती थी। वहीं, अब इनका स्टाइल काफी बोल्ड होने लगा है।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने फैशन से कभी भी फैंस को निराश नहीं करती। मां श्वेता की तरह ही 20 साल की श्वेता तिवारी की तरह ही अपनी तस्वीरों और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। पहले जहां  पलक के अलग-अलग लुक्स और फोटोशूट में क्यूटनेस हावी रहती थी। वहीं, अब इनका स्टाइल काफी बोल्ड होने लगा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में पलक ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइटआइवरी कोर्सेट टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट कैरी की है। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम कैरी की है।

Bollywood Tadka

स्लीक आईलाइनर, न्यूड लिप शेड, ब्लश गाल, शार्प कॉन्टूर, ग्लॉसी नेल्स और स्मोकी आई शैडो पलक के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

पलक कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर में नजर आएंगी। यह एक हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर मूवी है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस फिल्म का टीजर सामने आया है। यह फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो 'रोजी' के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में पलक रोज़ी के किरदार में नजर आनेवाली हैं।

Content Writer: Smita Sharma

shweta tiwaridaughterPalak Tiwaribold lookphotoshootLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...