main page

बैकलेस सीक्वेन ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं श्वेता की लाडली, पलक के लुक को देख थम गईं सबकी निगाहें

Updated 31 December, 2021 09:54:45 AM

टीवी की ''प्रेरणा'' यानि श्वेता तिवारी टेलीवर्ड की बेहतरीन और और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते श्वेता ने इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। अब उनकी बेटी पलक तिवारीभी उन्हीं के नक्शे-कदमों पर चलती नजर आ रही हैं। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक

मुंबई: टीवी की 'प्रेरणा' यानि श्वेता तिवारी टेलीवर्ड की बेहतरीन और और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते श्वेता ने इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। अब उनकी बेटी पलक तिवारीभी उन्हीं के नक्शे-कदमों पर चलती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फाॅलइंग है। आए दिन उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। हाल ही में पलक तिवारी की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिनमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, 30 दिसंबर को पलक तिवारी को बेहद ही सेक्सी लुक में फिल्मसिटी में स्पाॅट किया गया। इस दौरान पलक ने जिस तरह खुद को ड्रेसअप किया था उससे लोगों की निगाहें नहीं हट रही थीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पलक पर्पल कलर की बैकलेस सीक्वेन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं। इसमें उनका परफेक्ट फिगर उभर कर सामने आ रहा था। पलक ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

 वहीं हाथों में ब्रेसलेट पहना था। ट्रांसपैरेंट हिल्स के साथ वो अपने ड्रेस को टीप अप की थीं।मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पलक फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर से बाॅलीवुड में कदम रख चुकी है। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह हाल ही में सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' में नजर आईं थीं। पलक का ये पहला म्यूजिक प्रोजैक्ट था। इस साॅन्ग को लोगों से खूब प्यार मिला। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

shweta tiwaridaughterpalak tiwaristylish looklatest picturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...