main page

श्वेता तिवारी की लाडली ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, पलक का बोल्ड अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Updated 15 May, 2020 12:26:00 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली पलक चाहे फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। आए दिन पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली पलक चाहे फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। आए दिन पलक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो पलक मैरून  क्राॅप टाॅप में दिख रही हैं। पलक ने मेकअप का काफी कम इस्तेमाल किया है जिसके चलते फोटो काफी नेचुरल दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में पलक अपने लंबे बालों को भी बेहतरीन अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं। पलक बेहद ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पलक ने पहली बार अपने बोल्ड अवतार से फैंस को इंप्रेस किया हो. पलक सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

shweta tiwaridaughterpalak tiwaristylishphotoshootLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...