main page

सलमान खान की फिल्म 'भाईजान' में नजर आएंगी श्वेता तिवारी की बेटी, एक्टर ने पलक तिवारी को खुद किया कास्ट

Updated 11 June, 2022 05:08:07 PM

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भाईजान'' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ''कभी ईद कभी दिवाली'' से बदलकर ''भाईजान'' रखा है। चर्चा है कि सलमान की इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की एंट्री हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर 'भाईजान' रखा है। चर्चा है कि सलमान की इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की एंट्री हो गई है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भाईजान में काम करती नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी। सलमान ने खुद ही पलक को इस फिल्म के लिए कास्ट किया है। फिल्म में पलक और जस्सी का एक गाना भी होगा।

 


फरहाद समजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम जैसे स्टार्स भी लीड रोल में दिखाई देंगे। 

 

Content Writer: suman prajapati

Shweta TiwaridaughterPalak TiwariSalman KhanfilmBhaijaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...