main page

जब सोशल मीडिया पर फैली श्वेता तिवारी की मौत की झूठी खबर तो...

Updated 27 May, 2017 10:48:29 AM

सोशल मीडिया पर आजकल तस्वीरें और खबरें तेजी से फैलती हैं लेकिन झूठी खबरें भी आजकल काफी फैल रही हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की खबर फैली।

मुंबई: सोशल मीडिया पर आजकल तस्वीरें और खबरें तेजी से फैलती हैं लेकिन झूठी खबरें भी आजकल काफी फैल रही हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की खबर फैली।  इस खबर का सच जानने के लिए जब श्वेता से बात की गई तो खुद श्वेता ने कहा,  मैं इस तरह की अफवाहों पर रिएक्ट करना पसंद नहीं। आप यकीन नहीं करोगे, लेकिन यह तीसरी बार है जब लोगों ने मेरे मरने की झूठी खबरें फैलाई हैं। अभिनव पहले शख्स हैं, जिन्होंने मुझे फोन कर सच्चाई जानने की कोशिश की। इस दौरान वो काफी नर्वस थे। मैंने अभिनव से कहा- बेसिरपैर की ऐसी अफवाहों को इग्नोर करें। मैं जीवित हूं और अपने बेटे के साथ एन्जॉय कर रही हूं। 

Bollywood Tadka

 जब मीडिया ने उनके पति अभिनव कोहली से बात की। उन्होंने इस खबर को झूठ और महज एक अफवाह बताया। अभिनव ने कहा- मैं खुद घबरा गया, जब मुझे पता चला कि सोशल मीडिया में इस तरह की झूठी खबर फैल रही है।उन्होंने कहा,  पहले तो मुझे खुद समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करूं। इसके बाद मैंने तुरंत श्वेता को फोन लगाया तो पता चला कि सब कुछ ठीक है। यहां तक कि श्वेता भी यह बात सुनकर मुझ पर हंसने लगी। मैं क्लियर कर देना चाहता हूं कि श्वेता जिंदा है और वह पूरी तरह ठीक है।
Bollywood Tadka

:

shweta tiwarideathSocial Media

loading...