main page

दो शादियां में फेल होने के बाद अब तीसरी बार प्यार में पड़ी श्वेता तिवारी,इंटरव्यू में कही ये बात

30 May, 2020 09:49:41 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। दूसरे पति  अभिनव कोहली संग उनकी लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने अभिनव से अलग होकर मूव ऑन होने की बात की है। उन्होंने तीसरी बार प्यार में पड़ने की बात भी बताई।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। दूसरे पति  अभिनव कोहली संग उनकी लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता ने अभिनव से अलग होकर मूव ऑन होने की बात की है। उन्होंने तीसरी बार प्यार में पड़ने की बात भी बताई।

Bollywood Tadka

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए श्वेता तिवारी ने प्यार में होने की बात को कनफेस किया। उन्होंने कहा कि वे अपने बच्चों संग प्यार में है। इस वक्त उनकी पहली जिम्मेदारी उनका बेटा रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी है। वे अपना सारा वक्त इन दोनों के अलावा किसी और को नहीं देना चाहतीं।

Bollywood Tadka

 उन्होंने अपनी टूटी शादी पर भी चर्चा की। श्वेता ने कहा- 'जिंदगी में कामयाब नहीं होने वाले कई लोग आसपास हैं। वे हमेशा कामयाब लोगों को ऊंगली करते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम कामयाब लोगों को बेइज्जत तो कर सकते हैं।'

Bollywood Tadka

 

1998 में हुई थी पहली शादी

 श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है लेकिन दोनों साल 2013 में अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली संग शादी रचाई। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश कोहली है।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इन दिनों सीरियल मेरे डैड की दुल्हन सीरियल में नजर आ रही हैं। इस शो में उन्होंने वरुण बडोला के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया है हालांकि लाॅकडाउन की वजह से इस सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। 


shweta tiwarifallslovethird timesonreyansh kohlidaughterpalak tiwariLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...