main page

बेटी पलक के बॉलीवुड डेब्यू पर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोली- मैं चाहकर भी उसकी मदद नहीं...

Updated 12 July, 2021 11:40:12 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। पलक फिल्म ''रोजी: द सैफरन चैप्टर'' में नजर आएंगी। इससे श्वेता बेहद खुश है और बेटी पर गर्व महसूस कर रही है लेकिन एक्ट्रेस इस बात से दुखी है कि वह चाहकर भी बेटी की कोई मदद नहीं कर पाईं क्योंकि वह एक अलग इंडस्ट्री से हैं। श्वेता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। पलक फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आएंगी। इससे श्वेता बेहद खुश है और बेटी पर गर्व महसूस कर रही है लेकिन एक्ट्रेस इस बात से दुखी है कि वह चाहकर भी बेटी की कोई मदद नहीं कर पाईं क्योंकि वह एक अलग इंडस्ट्री से हैं। श्वेता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

Bollywood Tadka
श्वेता ने कहा-'मुझे पलक पर बहुत ही गर्व है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला अपनी कड़ी मेहनत और ऑडिशन के बल पर मिला। मैंने तो बस उसे सपॉर्ट किया। अलग इंडस्ट्री से होने के कारण मैं उसे और कुछ दे ही नहीं पाई। मैं टीवी इंडस्ट्री से हूं और वह फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही है।'

Bollywood Tadka
श्वेता ने आगे कहा- फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने का तरीका व नजरिया एकदम अलग है। मुझे इसी बात का दुख है कि मैं चाहकर भी बेटी पलक की ज्यादा मदद नहीं कर पाईं। 

Bollywood Tadka
बता दें श्वेता ने 1999 में टीवी शो 'कलीरें' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई शोज में काम किया। शो 'कसौटी जिंदगी की' के प्रेरणा किरदार से श्वेता घर-घर में मशहूर हो गई। श्वेता ने 'बेनी और बब्लू', 'आबरा का डाबरा', 'मिले ना हम तुम' और 'सल्तनत' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।


shweta tiwarifeelssadhelpdaughter palak tiwaribollywood debutLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...