main page

अस्पताल में एडमिट हुई श्वेता तिवारी, एक्स पति अभिनव कोहली ने वेट लॉस को लेकर उड़ाया मजाक, बोले- सुंदर बनने के चक्कर में...

Updated 30 September, 2021 12:55:56 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर के कारण तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मंबई के अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। श्वेता की टीम ने कहा कि एक्ट्रेस ठीक हो रही है और जल्द घर लौटेगी। इसी बीच श्वेता के एक्स पति अभिनव कोहली ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है, वहीं वजन घटाने पर मजाक भी उड़ाया है।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर के कारण तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मंबई के अस्पताल में एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। श्वेता की टीम ने कहा कि एक्ट्रेस ठीक हो रही है और जल्द घर लौटेगी। इसी बीच श्वेता के एक्स पति अभिनव कोहली ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है, वहीं वजन घटाने पर मजाक भी उड़ाया है।

Bollywood Tadka
अभिनव ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मेरे और मेरे लड़के के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे कि श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए। एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं। कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।' अभिनव का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें बता दें श्वेता इस गर्मी की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका में थीं, जहां एक्ट्रेस ने शो खतरों के खिलाड़ी के 11 की शूटिंग की थी। लगातार ट्रैवल, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम न कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें श्वेता और उनके पति अभिनव काफी समय से अलग रह रहे हैं। शादी के कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं। उनकी शादी में अनबन की खबरें सबसे पहले साल 2019 में आईं। तब उनके बीच खूब लड़ाई हुई, जिसके बाद अभिनव को दो दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। फिलहाल श्वेता और अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी का केस चल रहा है।


 

Content Writer: Parminder Kaur

shweta tiwarihospitalisedex-husband Abhinav Kohlijokesweight lossLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...