main page

घरेलू हिंसा का शिकार हुईं श्वेता तिवारी ने पति को भेजा जेल, बेटी को पीटने से लेकर अश्लील टिप्पणी तक

12 August, 2019 09:08:41 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लंबे से छोटे पर्दे से गायब हैं। वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। हालांकि  कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं कि श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इन्हीं खबरों के बीच श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लंबे से छोटे पर्दे से गायब हैं। वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। हालांकि  कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं कि श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इन्हीं खबरों के बीच श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता की मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की। पुलिस थाने के बाहर श्वेता को उनकी बेटी पलक के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान वह जोर जोर से रोती नजर आ रही थीं।

Bollywood Tadka

अभिनव ने मारा पलक को थप्पड़

एक वेबसाइट ने मुताबिक पिछले साल से ही श्वेता और अभिनव के बीच में कुछ प्रॉबल्म चल रही है। लेकिन दोनों ने ही इस बात को नहीं माना था। जहां श्वेता ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी, वहीं अभिनव ने इससे इंकार किया। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अभिनव ने गुस्से में श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद श्वेता सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची।

Bollywood Tadka

शराब के नशे में रहता हैं अभिनव

वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि पुलिस स्टेशन में श्वेता अपनी बेटी के साथ रो रही थीं और चिल्ला रही थीं। उनकी मां भी उस वक्त उनके साथ थीं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि श्वेता ने पुलिस को बताया है कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहता है। इस घटना के बाद अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया। इसके बाद वे चारों वहां करीब 4 घंटे तक रहे। हालांकि आखिर में श्वेता ने फैसला लिया की वे कानूनी लड़ाई नहीं लड़ेंगी और घर पर ही इस मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगी।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक अभिनव ने अपनी सौतली बेटी पलक को गंदी-गंदी गालियां दीं। श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव में उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ, इसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।  

Bollywood Tadka

पहले पति राजा चौधरी पर भी श्वेता ने लगाए थे गंभीर आरोप


बता दें कि श्वेता की शादी पहले राजा चौधरी से हुई थी, लेकिन इस शादी में भी वे घरेलू हिंसा का शिकार हुई। राजा शराब के नशे में उन पर अक्सर हाथ उठाते थे। वे कई बार श्वेता के शोज के सेट पर पहुंच जाते थे और उनके साथ बुरा बर्ताव करते थे। 9 साल की लंबी शादी के बाद श्वेता ने राजा से साल 2007 में तलाक लिया था।

Bollywood Tadka

 

पहली शादी से उनकी एक बेटी पलक है। श्वेता ने 13 जुलाई 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से करीब 3 साल डेट करने के बाद दूसरी शादी रचाई। श्वेता ने साल 2016 में एक बेटे को जन्म दिया। उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पिछले साल से ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते में भी दरार की खबरें आने लगी। वहीं अब यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है।


shweta tiwarihusbandabhinav kohliarrestedaccusingdomestic violencepalak tiwariLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...