main page

श्वेता ने पति को घर आने से रोका तो वीडियो शेयर कर बोले अभिनव कोहली 'मेरी अच्छाई का फायदा उठाया'

Updated 10 November, 2020 11:51:41 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इस एक्ट्रेस अपनी निजी जिदंगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता का पति अभिनव कोहली के साथ विवाद फिर शुरू हो गया है। अभिनव श्वेता  पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगाते रहते हैं। हाल ही में अभिनव ने वीडियोज शेयर किए है। जिसमें श्वेता अभिनव को बेटे से मिलने नही दे रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इस एक्ट्रेस अपनी निजी जिदंगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता का पति अभिनव कोहली के साथ विवाद फिर शुरू हो गया है। अभिनव श्वेता  पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगाते रहते हैं। हाल ही में अभिनव ने वीडियोज शेयर किए है। जिसमें श्वेता अभिनव को बेटे से मिलने नही दे रही है।

Bollywood Tadka
अभिनव ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किए हैं। पहले वीडियो में रेयांश श्वेता की गोद में बैठा है और अभिनव से बात कर रहा है और अभिनव से पूछता है कि तुम होटल क्यों नही आए। वीडियो शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा-'जिस दिन बेबी को मुझे थोड़ी देर के लिए मिलवाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पर घंटी बजाता रहा।

दूसरे वीडियो में अभिनव, श्वेता और रेयांश आपस में बात कर रहे हैं। रेयांश कह रहा है हाथ धुला दो। अभिनव कहते हैं वो नही कर सकती मम्मी अब तुम बड़े हो गए हो।
View this post on Instagram

Ussi din Same Day

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

तीसरे वीडियो में अभिनव घर के अंदर आने की कोशिश करता है। लेकिन श्वेता अभिनव को घर के अंदर आने से रोकती है और आने नही देती। वीडियो शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा-'मेरी अच्छाई का फायदा उठाया। मई से सितंबर तक दूर रखा। कोरोना हुआ तो बच्चा दे दिया। जब बच्चा नहीं आना चाहता था तब मैंने बोला आओ उसे समझाओ और प्यार से ले जाओ। मुझे क्या मिला, बच्चे से छीन लिया।

बता दें इससे पहले अभिनव ने श्वेता के ऊपर बेटे रेयांश से मिलने की इजाजत न देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभिनव ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है। नोटिस भेजकर अभिनव ने कहा कि अगर श्वेता इसका जवाब नही तो सोचेंगे कि आगे क्या करना है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

shweta tiwarinotentryhusbandabhinav kohlihouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...