main page

कुछ दिन पहले ही फैमिली संग क्रिसमस सेलिब्रेशन में डूबी श्वेता तिवारी, बेटी पलक और बेटे रेयांश संग जमकर की पार्टी

Updated 22 December, 2022 01:41:20 PM

देश-विदेश में इन दिनों क्रिसमस के त्योहार की रौनक देखने को मिल रही है। बच्चों के चेहरे पर क्रिसमस के पर्व को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है और वे अभी से ही इसके सेलिब्रेशन की तैयारियों में जुट गए हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ दिन पहले ही क्रिसमस की चहक देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक और बेटा रेयांश तिवारी भी कुछ दिनों पहले ही इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हाल ही में पलक द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका सेलिब्रेशन मूड देखा जा सकता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश-विदेश में इन दिनों क्रिसमस के त्योहार की रौनक देखने को मिल रही है। बच्चों के चेहरे पर क्रिसमस के पर्व को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है और वे अभी से ही इसके सेलिब्रेशन की तैयारियों में जुट गए हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी कुछ दिन पहले ही क्रिसमस की चहक देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक और बेटा रेयांश तिवारी भी कुछ दिनों पहले ही इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हाल ही में पलक द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका सेलिब्रेशन मूड देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली संग क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्रिसमस मूड।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता और पलक तिवारी क्रिसमस ट्री के सामने पोज देती नजर आ रही है। सभी ने अपने सिर पर सेंटा की कैप पहने नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

श्वेता अपने बच्चों पलक और रेयांश संग खूब सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रही है। सभी के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। पलक अपने भाई रेयांश पर खूब प्यार लुटाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पलक ने सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली'  से डेब्यू किया था, जो इंटरनेट पर खूब छा गया था।


वहीं, अब पलक जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'The Virgin Tree' में भी दिखाई देंगी। 
 

Content Writer: suman prajapati

Shweta TiwariPre Christmas celebrationdaughterPalak TiwarisonReyansh TiwariBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment wsEntertainment

loading...