main page

What a Hottie Hottie!! ऑफ शोल्डर डेनिम क्राॅप टाॅप...व्हाइट शाॅर्ट्स...2 बच्चों की मां श्वेता तिवारी ने पूल किनारे ढाया सितम

Updated 11 October, 2022 02:17:05 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न लुक श्वेता हर अंदाज से फैंस के दिलों पर वार करती हैं। हसीना अपनी  फिटनेस का इतना ध्यान रखती हैं उन्हें देख कोई अंदाजा नहीं लगा पाता कि उनकी 22 साल की बेटी और एक छोटा बेटा है।हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता का बेहद ही हाॅट लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न लुक श्वेता हर अंदाज से फैंस के दिलों पर वार करती हैं।
हसीना अपनी  फिटनेस का इतना ध्यान रखती हैं उन्हें देख कोई अंदाजा नहीं लगा पाता कि उनकी 22 साल की बेटी और एक छोटा बेटा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता का बेहद ही हाॅट लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो श्वेता ऑफ शोल्डर डेनिम क्राॅप टाॅप और व्हाइट शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ श्वेता ने ब्लू ब्लेजर पेयर किया है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,आईशेडो, कानों में बड़े बड़े हूप्स श्वेता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। श्वेता पूल किनारे कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस श्वेता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्वेता इन दिनों सीरियल मैं हूं अप्राजिता में नजर आ रही हैं। ये एक सिंगल मदर की कहानी है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shweta TiwariTemperatureLatest PicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...