main page

'कसौटी जिंदगी की-2' का प्रोमो हुआ रिलीज, श्वेता त‍िवारी ने एकता को किया ये मैसेज

Updated 22 July, 2018 09:57:54 AM

टीवी पॉपुलर सीरियल "कसौटी जिंदगी की-2" एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा। हाल ही में मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया...

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल "कसौटी जिंदगी की-2" एक दशक बाद फिर से दर्शकों के बीच होगा। हाल ही में मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन इस बार स्टार कास्ट पूरी बदल दी गई है। प्रोमो के लिए लोग एकता को बधाई भी दे रहे है। 


वहीं कसौटी ज‍िंदगी में प्रेरणा का किरदार न‍िभा चुकी श्वेता त‍िवारी ने भी प्रोमो देखकर अपना रिएक्शन दिया है। श्वेता ने एकता को बधाई दी और लिखा एकता नए शो के लिए बधाई, प्रोमो अमेज‍िंग है। प्रोमो में म्यूजिक से लेकर स्टार कास्ट का अंदाज तक एक जैसा नजर आ रहा है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि स्टार प्लस पर आना वाला ये शो कब से शुरू होगा। वहीं इसके लीड एक्टर्स के नाम भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। 

 


शो की बात करें तो इस नए शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज न‍िभा रही हैं। वहीं बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि कमोल‍िका का किरदार ह‍िना खान निभाएंगी, लेकिन अभी इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्ट‍ि नही हो पाई है। इसके अलावा अनुराग बासु का किरदार शरद मल्होत्रा निभाएंगे. लेकिन अब तय हो गया है कि वे नहीं, पार्थ सामथान ये रोल करेंगे। 

:

shweta tiwarikasautii zindagii kaypromoekta kapoor

loading...