main page

गोल्डन और सिल्वर शॉर्ट ड्रेस में श्वेता तिवारी का हॉट लुक, किलर अंदाज में कैमरे के सामने यूं दिए पोज

Updated 01 November, 2021 10:42:24 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में श्वेता गोल्डन और सिल्वर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने किलर अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो श्वेता को हाल ही में शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आई थी। शो में एक्ट्रेस ने शानदार परफॉर्म करके फैंस का दिल जीत लिया था। अर्जुन बिजलानी इस शो के विनर रहे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shweta tiwarishareshotphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...