main page

ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर मर मिटे फैंस

Updated 12 February, 2022 10:16:31 PM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस कहर ढा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस कहर ढा रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो श्वेता ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एक्ट्रेस दीवार के साथ लग कर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस आहें भर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-  ' हर रंग की अपनी अलग भाषा होती है।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कुछ दिनों पहले श्वेता ब्रा से जुड़े अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने इसके लिए माफी मांगी थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट जारी कर लिखा था- 'ये मेरे नोटिस में आया है कि मेरे कलीग के पिछले रोल को लेकर मेरे स्टेटमेंट को गलत समझ लिया गया और उसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। जब उस बयान के कंटेक्स्ट को समझा जाएगा तो पता चलेगा कि ये बयान में 'भगवान' सौरभ राज जैन के लिए उपयोग किया गया है जो कि अपने पिछले सीरियल में भगवान की भूमिका निभा चुके हैं। लोग एक्टर्स के कैरेक्टर के नामों से जुड़ जाते हैं इसलिए मैंने मीडिया से बातचीत में वो उदाहरण दिया था लेकिन इसे तोड़-मरोड़ दिया जिसे देखकर मुझे भी दुख हुआ है। 'मैं खुद भगवान में बेहद विश्वास करती हूं इसलिए किसी को जाने-अनजाने में ऐसी बात कहकर धार्मिक भावनाएं ठेस पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था लेकिन मुझे मालूम चला कि इससे अनजाने में ही लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ये जान लें कि मेरा अपने शब्दों या कामों से किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था इसलिए मैं माफी मांगती हूं।'

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Shweta Tiwarishareshot photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...