main page

श्वेता की बेटी पलक संग आउटिंग, स्टाइल में लाडली को टक्कर देती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 November, 2021 08:19:10 AM

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बिजी शेड्यूल के बीच भी अकेले ही अपने बच्चों की हर खुशी का ख्याल रखती हैं। उन्हें अक्सर बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ आउटिंग पर जाते देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की बेटी पलक संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, पलक तिवारी को चाइनीज खाना काफी पसंद है। दिवाली के अगले दिन ही श्वेता अपनी बेटी पलक को मुंबई के मशहूर चाइनीज रेस्टोरेंट में लेकर गईं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बिजी शेड्यूल के बीच भी अकेले ही अपने बच्चों की हर खुशी का ख्याल रखती हैं। उन्हें अक्सर बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ आउटिंग पर जाते देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस की बेटी पलक संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, पलक तिवारी को चाइनीज खाना काफी पसंद है। दिवाली के अगले दिन ही श्वेता अपनी बेटी पलक को मुंबई के मशहूर चाइनीज रेस्टोरेंट में लेकर गईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान पलक और श्वेता तिवारी पर पैपराजी की नजर पड़ गई। पलक और श्वेता दोनों ने ही हंस-हंसकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। लुक की बात करें तो पलक इस दौरान टाॅप और डेनिम में नजर आईं। इस लुक के साथ पलक ने व्हाइट हाई हील्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

वहीं श्वेता जंपसूट में बेहद स्टाइलिश लगी। वह इस लुक में अपनी बेटी को जमकर टक्कर दे रही हैं। इस दौरान दोनों के बीच किसी दोस्त जैसी कैमिस्ट्री ही देखने को मिल रही थी।

Bollywood Tadka

ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि जैसे जैसे पलक बड़ी हो रही हैं वैसे वैसे श्वेता तिवारी और वो दोस्त या बहन जैसी लगती है। कोई भी इस जोड़ी को मां-बेटी मानने के लिए तैयार नही होता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि पलक तिवारी का हाल ही में म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली रिलीज हुआ है। इसमें पलक के साथ सिंगर हार्डी संधू हैं। पलक का ये पहला प्रोजैक्ट है। पहले ही प्रोजैक्ट में पलक ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

इस गाने में वह पलक सुपरवुमन वाले लुक में नजर आ रही हैं। फैंस ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी पलक के मुरीद हुए थे। इसके अलावा पलक की फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्ट रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए पलक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

shweta tiwarispotteddaughterpalak tiwariBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...