main page

एमसी शेर के जन्मदिन पर #HappyBirthdaySiddhant कर रहा है ट्रेंड

29 April, 2019 03:15:56 PM

आज एमसी शेर का जन्मदिन है और ऐसे में देश ट्विटर पर आधी रात में अपने नेशनल क्रश को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने से खुद को रोक नहीं सका। परिणामस्वरूप सिद्धांत चतुर्वेदी के जन्मदिन के अवसर पर, भारत में ट्विटर पर हैशटैग #HappybirthdaySiddhant मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

नई दिल्ली। आज एमसी शेर का जन्मदिन है और ऐसे में देश ट्विटर पर आधी रात में अपने नेशनल क्रश को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने से खुद को रोक नहीं सका। परिणामस्वरूप सिद्धांत चतुर्वेदी के जन्मदिन के अवसर पर, भारत में ट्विटर पर हैशटैग #HappybirthdaySiddhant मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

He found her like Summer. She found him falling, like Autumn leaves. 🍁 . . . Hair and Picture bhai - @gautam0099

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on Apr 17, 2019 at 12:27am PDT

इस साल फिल्म 'गली बॉय' के साथ सबसे प्रभावशाली डेब्यू करने वाले सिद्धान्त उर्फ ​​एमसी शेर आज अपना जन्मदिन मना रहे है। सिद्धान्त चतुर्वेदी के किरदार एमसी शेर ने जनता के बीच एक गहरी छाप छोड़ दी है जिसे आज भी दर्शकों से बेइंतहा प्यार मिल रहा है।

 

कुछ ही समय में सिद्धान्त चतुर्वेदी ने महिला प्रशंसकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर ली है और रातों-रात नेशनल क्रश का खिताब अपने नाम कर लिया है।

'गली बॉय' के स्पिन ऑफ की घोषणा से खुश जिसमें अभिनेता अपना ही किरदार, एमसी शेर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे, उनके जन्मदिन पर प्रशंसकों ने एमसी शेर का एक बड़ा रचनात्मक पोस्टर बनाया है।

 

इतना ही नहीं, जन्मदिन पर सिद्धान्त चतुर्वेदी के प्रति प्रशंसक के असीम प्रेम के कारण हैशटैग #HappyBirthdaySiddhant ट्विटर पर मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sawan ka mahina pawan kare सोर... Lekin bacche na khelein toh ho jayengey बोर। . . Picture by @gautam0099

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on Mar 28, 2019 at 7:51am PDT

गली बॉय के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाले, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट के इनसाइड एज में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। अभिनेता जल्द ही इनसाइड एज 2 के साथ फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है।

 

अपने किरदार एमसी शेर के लिए अपार सराहना प्राप्त करने के बाद, सिद्धार्थ चतुर्वेदी के जीवन में फिल्म के प्रस्तावों की भरमार हो रही हैं।  हालांकि, अभिनेता ने बड़ी सावधानी के साथ अपनी स्क्रिप्ट चुनने की बात स्वीकार की है।


Siddhant Chaturvedifilm Gully Boybollywood newsfilmy duniya
loading...