main page

सिद्धांत चतुर्वेदी ने बिग बी के 80वें जन्मदिन पर उनके लिए लिखी एक हार्दिक कविता

Updated 11 October, 2022 03:19:04 PM

सिद्धांत चतुर्वेदी वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' के ट्रेलर रिलीज के साथ सूर्खीयों में हैं। बिग बी के 80वें जन्मदिन के अवसर पर, कई मशहूर हस्तियों और अभिनेताओं ने अभिनेता को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिद्धांत चतुर्वेदी वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' के ट्रेलर रिलीज के साथ सूर्खीयों में हैं। बिग बी के 80वें जन्मदिन के अवसर पर, कई मशहूर हस्तियों और अभिनेताओं ने अभिनेता को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। सिद्धांत ने भी ऐसा ही किया, लेकिन अपने अनोखे तरीके से - जिसमें उन्होंने मेगास्टार के लिए एक कविता लिखी।

अपनी सोशल मीडिया पर ले जाते हुए सिद्धांत ने लिखा, "इन ८० वर्षों में… पूरब-पश्चिम, उत्तर-दक्षिण, देश-विदेश के नक़्शों में गाँव, शहर, नहर, नदी मिट्टी,परत और फ़र्शों में बादल, बिजली, बरखा, बसंत आज-कल और परसों में ख़ान-पान, खेत-किसान नून-रोटी, गुड और सरसों में बात, बहस, भाषा, अभियान अख़बार, चाय और चर्चों में, ख़त, card, mail, किताब, जेब, झोली और Purseओं में Tv, Radio, Twitter, Instagram, और ज्योतिष के पर्चों में, नृतीय, हास्य, अश्रु , कवि-कविता, कला कलशों में हर पर्दे के Har Show में बस्ते हैं आप कण-कण में युग पुरुष हैं आप पुरुषों में न देखा कभी आप से पहले न देखेंगे कभी आगे बरसों में। Happy Birthday sir @amitabhbachchan 🙏❤️ - / 𝐒 /"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

इस बीच, काम के मोर्चे पर, 'फोन भूत' के अलावा, सिद्धांत की अन्य कई दिलचस्प परियोजनाएं भी हैं। अभिनेता अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगे जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के सहयोग से किये जायेंगे।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Siddhant ChaturvediBig B80th birthdayसिद्धांत चतुर्वेदीबिग बी80वा जन्मदिन

loading...