main page

सिद्धार्थ और तारा का ग्लैमरस अंदाज़, स्कर्ट और क्रॉप टॉप में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 31 October, 2019 11:58:32 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर अपकमिंग फिल्म ''मरजावां'' अपनी अनाउंसमेंट के साथ ही मीडिया में काफी चर्चा में रही है। इस मोस्ट अवेटेड रोमांटिक एक्शन फ्लिक का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और दर्शकों से इसे शानदार रिएक्शन मिला है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर अपकमिंग फिल्म 'मरजावां' अपनी अनाउंसमेंट के साथ ही मीडिया में काफी चर्चा में रही है। इस मोस्ट अवेटेड रोमांटिक एक्शन फ्लिक का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और दर्शकों से इसे शानदार रिएक्शन मिला है। दर्शक अब सिनेमाघरों में इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, 'एक तो कम ज़िंदगानी' और 'तुम ही आना' जैसे गाने भी फिल्म की रिलीज से पहले हिट हो चुके हैं।

Bollywood Tadka, Tara Sutaria Images

'मरजावां' अपनी रिलीज में देरी के लिए भी चर्चा में रही है।

Bollywood Tadka, , Tara Sutaria Images

फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में 'मरजावां' स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और तारा सुतारिया को शटरबग्स के साथ फोटोशूट कराते देखा गया।

Bollywood Tadka, Tara Sutaria Images

सिद्धार्थ ग्रे टी-शर्ट के ऊपर ग्रीन शर्ट, मैचिंग ट्राउजर और जूतों के साथ डैपर लग रहे थे।

Bollywood Tadka, Tara Sutaria Images

दूसरी ओर, तारा प्रिंटेड ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीं। वह प्रिंटेड लॉन्ग स्कर्ट के साथ मैचिंग  क्रॉप टॉप पहने हुईं थीं।

Bollywood Tadka, , Tara Sutaria Images

'मरजावां' की बात करें तो इसमें सिड और तारा के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं।

Bollywood Tadka, , Tara Sutaria Images

फिल्म में रवि किशन, शाद रंधावा, वरिंदर सिंह घुमन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka, Tara Sutaria Images

यह फिल्म मिलाप जावेरी द्वारा डायरेक्टेड है और भूषण कुमार द्वारा को-प्रोड्यूस है। फिल्म का 15 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होना तय है। 

Edited By: Akash sikarwar

Sidharth MalhotraTara SutariaMarjaavaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...