main page

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर 'युधरा' के टीजर की कई सेलेब्स ने की तारीफ

16 February, 2021 01:21:01 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट की सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर ''युधरा'' का हाल ही में रिलीज किये गए टीजर ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यह हाइप रियल है और दर्शकों सहित बॉलीवुड के सितारों द्वारा भी फ़िल्म की पावरपैक स्टारकास्ट और टीजर को खूब सरहाया जा रहा है....

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर 'युधरा' का हाल ही में रिलीज किये गए टीजर ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यह हाइप रियल है और दर्शकों सहित बॉलीवुड के सितारों द्वारा भी फ़िल्म की पावरपैक स्टारकास्ट और टीजर को खूब सरहाया जा रहा है। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा घोषित रोमांटिक एक्शन थ्रिलर 'युधरा' 2022 में रिलीज होगी। 


टाइगर ने की तारीफ
 टाइगर श्रॉफ जो खुद एक्शन-पैक परफॉर्मेंस और हाई ऑक्टेन सीन से पूरी तरह से वाकिफ रखते है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर युधरा की स्टोरी अपलोड की है और मुख्य जोड़ी की तारीफ़ करते हुए कैप्शन दिया है।  वही, नए ट्रेलर रिलीज ने प्रशंसकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 

फातिमा सना शेख ने भी की तारीफ
 यही नहीं, बहुमुखी अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी यहाँ टाइगर का साथ देते हुए नज़र आई जो स्वयं अपने समर्पित और बोल्ड प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने भी पांच इमोजीज़ के साथ टीज़र के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है। सिद्धांत की प्रशंसा करने में सिद्धांत के सह-कलाकार शार्वरी और धायरा भी शामिल हो गए हैं जिन्होंने कमेंट सेक्शन में साझा करते हुए लिखा- "सीधे बंटी से बॉन्ड" और "हीरो"। निस्संदेह, फैन्स उतने ही उत्साहित हैं जितने ये सितारे 'युधरा' के लिए नज़र आ रहे है। 

युधरा को एक निडर किरदार के रूप में वर्णित किया गया है जो मौत के विचार से असंतुष्ट है और वह इस बहुप्रशंसित टीज़र में फिरस अवतार में नजर आ रहे है। सिद्धांत और मालविका के अलावा, इस फिल्म में राघव जुयाल की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। ‘युधरा’ समर 2022 के दौरान स्क्रीन पर दस्तक देगी। 

2022 में होगी रिलीज
 युधरा' का निर्देशन रवि उदियावर द्वारा किया जाएगा। फिल्म में सिद्धांत और मालविका के साथ एक नई ऑनस्क्रीन जोड़ी पेश की जाएगी, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में एक्शन अवतार में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी। फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और अब, युद्ध का एक नाम 'युधरा' है!

 


Yudhra FilmYudhra TeaserExcel EntertainmentSiddhant ChaturvediMalavika Mohanan
loading...