main page

ये लाल इश्कः शादी के बाद दुल्हन कियारा को घर लेकर पहुंचे सिद्धार्थ, अपने हाथों से कपल ने मीडिया को बांटी मिठाइयां

Updated 09 February, 2023 10:29:09 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर में शाही शादी रचाने के बाद बुधवार शाम अपने अपने होमटाउन दिल्ली लौट आए हैं। कियारा ने पति सिद्धार्थ संग लाल जोड़े में ससुराल में एंट्री मारी और पैपराजी को कपल ने अपने हाथों से मिठाई भी बांटी। न्यूलीवेड कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर में शाही शादी रचाने के बाद बुधवार शाम अपने अपने होमटाउन दिल्ली लौट आए हैं। कियारा ने पति सिद्धार्थ संग लाल जोड़े में ससुराल में एंट्री मारी और पैपराजी को कपल ने अपने हाथों से मिठाई भी बांटी। न्यूलीवेड कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

Bollywood Tadka


शादी के बाद पत्नी कियारा को अपने होमटाउन दिल्ली लेकर पहुंचे सिद्धार्थ लाल रंग में रंगे नजर आए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान न्यूलीवेड कियारा लाल सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किए बेहद खूबसूरत लगीं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, खुले बाल और मांग पर सिंदूर भरकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं सिद्धार्थ इस दौरान पत्नी संग मैचिंग लाल कुर्ता पहने और गले में शाल लिए काफी डैशिंग लगे।

Bollywood Tadka

 

नई दुल्हनिया को घर लेकर पहुंचे सिद्धार्थ ने गाड़ी से बाहर निकलते ही पैपराजी को खूब पोज दिए और बाद में अपने हाथों से मिठाई भी बांटी। इस दौरान फोटोग्राफर्स कपल को शादी के बंधन में बंधने के लिए बधाइयां भी देते नजर आए। 

Bollywood Tadka


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद कपल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपने खास दिन की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिन पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया।


 

Content Writer: suman prajapati

Siddharth MalhotraKiara AdvanireturnedhometownDelhimarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...