main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया कैप्टन विक्रम बत्रा के हाथ से लिखा लेटर,पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

Updated 18 August, 2021 09:17:00 AM

बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया रिलीज हुई फिल्म  ‘शेरशाह’ ने धूम मचा रखी है। फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा के किरदार की  हर जगह तारीफ हो रही है। कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभा सिद्धार्थ ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। लोग इस फिल्म को सिद्धार्थ के करियर की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। वहीं फिल्म रिलीज के बाद सिद्धार्थ फिल्म दिल्ली स्थित वॉर मेमोरियल पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की हालिया रिलीज हुई फिल्म  ‘शेरशाह’ ने धूम मचा रखी है। फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा के किरदार की  हर जगह तारीफ हो रही है। कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभा सिद्धार्थ ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। लोग इस फिल्म को सिद्धार्थ के करियर की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। वहीं फिल्म रिलीज के बाद सिद्धार्थ फिल्म दिल्ली स्थित वॉर मेमोरियल पहुंचे।

Bollywood Tadka

वहां उन्होंने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अपने फौजियों के प्रति सम्मान जताया था।उन्होंने इससे जुड़ा एक पोस्ट दो दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो हर किसी के दिल में बस गया है। दरअसल, उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्टन विक्रम बत्रा के हाथ से लिखा एक लेटर भी शेयर किया है, जो उन्होंने युद्ध के दौरान अपने करीबियों के लिए लिखा था। इस लेट पर 23 जून 1999 की तारीख पड़ी हुई है।

Bollywood Tadka

ये उससे ठीक 15 दिन पहले की तारीख है जब कैप्टन विक्रम बत्रा  ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण गंवा दिए। अपने लेटर में विक्रम बत्रा ने लिखा- 'मैं ये लेटर आपको पॉइंट 5140 से लिख रहा हूं जिसके बारे में आप लोग हर रोज खबरों में सुन रहे होंगे। हां, आपको ये जानकर खुशी होगी कि हमने इस पर कब्जा कर लिया है।'

Bollywood Tadka

लेटर में कैप्टन बत्रा ने आगे लिखा- 'लेफ्टिनेंट जामवाल और मैंने इस पर हमला किया था और पाकिस्तानियों को मारकर इसे अपने कब्जे में कर लिया। पूरी बटालियन हमारी परफॉर्मेंस से बहुत ज्यादा खुश है और हमारा नाम महावीर चक्र के लिए भेजा गया है और इसी के साथ मुझे कैप्टन की रैंक भी मिल गई है।'

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ ने इस लेटर को शेयर कर लिखा-'वे युद्ध में रहते हुए, इसी जिंदादिली और मोहब्बत के साथ अपने करीबियों को पत्र लिखा करते थे… इसी असामान्य दिलों-दिमाग का एक फौजी होता है। मैं जब यह लेटर पढ़ रहा था तो विक्रम को अपनी आंखों के सामने मुस्कुराते हुए देख पा रहा था। वह जैसे बैकग्राउंड में गिर रहे बॉम्ब के बीच इसे लिख रहे हों।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

 

उन्होंने मानो इसे लिखने के लिए, एक शांत कोना खोज लिया था. लेकिन, जब वे जंग के मैदान पर वापस लौटते तो घातक हो जाते। वे अपने देश के लिए अंतिम सांस तक लड़ने जा रहे थे लेकिन यहां सिर्फ एक विक्रम नहीं है। अकेले कारगिल में, हमने 527 विक्रम को खोया था। उन्होंने ‘ये दिल मांगे मोर’ वाली जिंदगी जी थी. आज अपना दिल गर्व से भर लें, क्योंकि आज हम हर एक सैनिक को याद कर रहे हैं। जय हिन्द। 75वां स्वतंत्रता दिवस मुबारक हो।


Bollywood Tadka

बता दें कि शेरशाह में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित,अंकिता गोराया,साहिल वैद्य जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी के उन लम्हों को भी दिखाया गया गया है, जिन्हें आपने शायद ही कभी सुना होगा। फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। 
 

 

 

 

 

 


siddharth malhotrasharelettercaptain vikram batrashershaahkiara advaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...