main page

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुख्य आरोपी सिद्धार्थ पिठानी की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई, सालभर से जेल में है कैद

Updated 24 June, 2022 10:28:24 AM

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को साल 2021 में हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। उन्हें जेल की सजा काटते हुए लगभग एक साल का समय हो गया है, लेकिन अब वे जमानत मिलने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके लिए हाल ही में उन्होंने याचिका दायर की है और आज यानी शुक्रवार को इस केस में सुनवाई की बात कही जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को साल 2021 में हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। उन्हें जेल की सजा काटते हुए लगभग एक साल का समय हो गया है, लेकिन अब वे जमानत मिलने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके लिए हाल ही में उन्होंने याचिका दायर की है और आज यानी शुक्रवार को इस केस में सुनवाई की बात कही जा रही है। 

Bollywood Tadka

 

पिठानी के वकील तारक सैयद ने मीडिया को बताया कि इस मामले में सुनवाई 24 जून को होनी है।

 

NCB से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ फोन और व्हाट्सएप चैट से मिली जानकारी के आधार पर एक्शन लिया गया था। उनके खिलाफ सबूत मिले थे कि पिठानी का कथित ड्रग्स सप्लायर्स से कनेक्शन है। हालांकि, बाद में पिठानी ने कुछ समय बाद जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने इससे इनकार कर दिया था। उन्हें कोर्ट की और से शादी के लिए स्पेशल परमिशन दी गई थी। शादी के पिठानी ने खुद को NCB के सामने सरेंडर कर दिया था।

 

बता दें, सिद्धार्थ पिठानी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का काफी क्लोज फ्रेंड रहे हैं। वहीं खबरों के मुताबिक, पिठानी ही वो शख्स थे, जिसने सुशांत सिंह को 14 जून 2020 को बेडरूम में सबसे पहले पंखे से लटकते देखा था। इस केस को लेकर एनसीबी पिठानी से काफी पूछताछ भी कर चुकी है।

 

Content Writer: suman prajapati

Siddharth Pithanibail pleaSushant Singh RajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...