main page

सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी का आरोप 'रेहा के खिलाफ झूठा बयान देने के लिए परिवार ने डाला दबाव'

31 July, 2020 11:11:27 AM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन चौकाने वाले खुलासे सामने आते हैं। हाल ही में सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर और रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को ईमेल के जरिए बताया कि उन पर रेहा के खिलाफ बयान देने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की ओर से दबाव बनाया जा रहा है।  जबकि वह इस मामले में कुछ नहीं जानते।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन चौकाने वाले खुलासे सामने आते हैं। हाल ही में सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर और रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को ईमेल के जरिए बताया कि उन पर रेहा के खिलाफ बयान देने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की ओर से दबाव बनाया जा रहा है।  जबकि वह इस मामले में कुछ नहीं जानते। 

Bollywood Tadka
रूममेट सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल के जरिए एक लंबा चोड़ा पत्र भेजा जिसमें उन्होंने लिखा, '22 जुलाई को मेरे को सुशांत के परिवार की तरफ से एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जिसमे सुशांत के जहां मुझे रेहा चक्रवर्ती और उनके खर्चों के बारे में पूछा गया। फिर 27 जुलाई को मेरे को अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने मुझे रेहा के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने को कहा। उ्होंने मुझे कहा कि तुम्हें एक अनजान नंबर से फोन आएगा और हुआ वही। कुछ देर बाद मेरे पास एक अनजान नंबर का कॉल आया। लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था। मुझे पर रेहा के खिलाफ बयान देने का दवाब बनाया गया, जिसकी मुझे जानकारी भी नही है।

Bollywood Tadka
मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि वो इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहते और न ही किसी से बात करना चाहते हैं। 
बता दें सुशांत के पिता के बिहार पुलिस को मामला दर्ज कराने के बाद सुशांत सिंह का सुसाइड केस और भी उलझ गया है। कई मुंबई पुलिस  पर अच्छे से जांच न करने का आरोप लगा रहे है तो कई बिहार पुलिस की जांच को लेकर सवाल उठा रहे हैं। अब देखना ये होगा कि आखिर ये मामला किस मोड पर आकर सुलझता है। 


Siddharth Pithanirevealssushant singhfamilypressuredfalsestatementRheaTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...