main page

टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ एक्सीडेंट, BMW का हुआ ये हाल

Updated 21 July, 2018 11:54:14 PM

टीवी और बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शनिवार की शाम एक सड़क हादसा हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने ...

मुंबईः टीवी और बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शनिवार की शाम एक सड़क हादसा हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया है। दरअसल, मुंबई के ओशीवार इलाके में शनिवार को सिद्धार्थ की BMW कार ने तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी। गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि सिद्धार्थ खुद उस पर नियंत्रण खो बैठे और उनकी गाड़ी तीन गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई।


पुलिस ने इस दुर्घटना के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ की गाड़ी से टकराकर करीब 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें गोरेगांव स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी पर 'बालिका वधू' और 'झलक दिखला जा' में नजर आए थे। इसके अलावा सिद्धार्थ करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' में बतौर सह अभिनेता काम कर चुके हैं।

:

siddharth shuklacar damagedroad accidenttv actorbollywood

loading...