main page

बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 3 मिलियन फॉलोवर्स, यूं जताया फैंस का आभार

Updated 13 March, 2021 01:57:47 PM

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद से हमेशा फैंस के फेवरेट बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और दिन-ब-दिन उनकी फॉलोविंग में इजाफा हो रहा है। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। जिसकी खुशी एक्टर ने अपने फैंस के साथ जाहिर की है। सिद्धार्थ के इस बड़े मुकाम पर उनके फैंस भी काफी खुश हैं और एक्टर को ढेर सारा प्यार और तोहफे भेज रहे हैं। वहीं एक्टर ने 3 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोर

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बनने के बाद से हमेशा फैंस के फेवरेट बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है और दिन-ब-दिन उनकी फॉलोविंग में इजाफा हो रहा है। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। जिसकी खुशी एक्टर ने अपने फैंस के साथ जाहिर की है।

Bollywood Tadka


सिद्धार्थ के इस बड़े मुकाम पर उनके फैंस भी काफी खुश हैं और एक्टर को ढेर सारा प्यार और तोहफे भेज रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक्टर ने 3 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने की ख़ुशी सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज की जरिए फैंस के साथ जाहिर की है।

Bollywood Tadka

 उन्होंने फैंस द्वारा भेजे गए तोहफे इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं और उनका शुक्रिया भी अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने 3 मिलियन के केक की फोटो शेयर की। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें, सिद्धार्थ बालिका वधु और दिल से दिल तक जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी उन्हें बिग बॉस 13 ने दिलाई है। इस शो में उनकी पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल के साथ काफी नजदीकियां बढ़ी थीं। जिसके बाद दोनों फैंस के फेवरेट कपल बन गए और फैंस बिग बॉस के बाहर भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

 
 
 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Siddharth Shuklacompletes3 million followersInstagramTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...