main page

Bigg Boss: सिद्धार्थ-शहनाज की दोस्ती में दरार, सिड बोला-जो अपने मां-बाप का नहीं वो मेरा क्या....

22 January, 2020 11:16:33 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।  लोगों ने इसे ''सिडनाज'' का नाम दिया। दोनों घर में एक दूसरे से खुलकर प्यार का इजहार किया लेकिन अब लगता है इन दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है। इन दिनों दोनों में जमकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देख उनके फैंस काफी निराश हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।  लोगों ने इसे 'सिडनाज' का नाम दिया। दोनों घर में एक दूसरे से खुलकर प्यार का इजहार किया लेकिन अब लगता है इन दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है। इन दिनों दोनों में जमकर लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देख उनके फैंस काफी निराश हैं।

Bollywood Tadka

वहीं मंगलवार को दिखाए एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज की दूरियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गईं। एपिसोड में दिखाया गया कि जब सिद्धार्थ और शहनाज गार्डन में बैठे तो दोनों के बीच काफी बातचीत हो गई। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा- 'जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता वो किसी  का सगा नहीं होता... समझी और तूने ये सौ बार दिखा दिया।

Bollywood Tadka

मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं और मैं ऐसे लोगों से दूर रहता हूं। मैंने बहुत बार देखा, तीन महीनों में, तेरे तरीकों को कई बार बच्चा समझ कर जाने दिया। बहुत बार नासमझ होकर जाने दिया.. पर मुझे पता है तू बहुत स्मार्ट है। मैं ऐसे लोग से दूर ही रहता हूं।' इतना कहरकर सिद्धार्थ वहां से चले जाते हैं। सिद्धार्थ की ये बातें सुन शहनाज टूट जाती हैं और उनकी आंखे नम हो जाती हैं।  

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से बाथरूम में कहा-' एक बात पूछनी है तेरे से। तुझे ये कैसे पता कि मैं अपने मां-बाप की सगी नहीं हूं?' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि  मैंने तुम पर बहुत टाइम और इमोशन बेकार कर दिया है और मुझे अब नहीं करना। शहनाज कहती हैं-'वो कोई प्राब्लम नहीं है, बस मुझे ये सुनना है कि मैं अपने मां-बाप की सगी कैसे नहीं हूं? सिद्धार्थ  ने कहा-' तुमने खुद ही ये बोला।'

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज कहती हैं-'मेरी सांस अटकी हुई है इस बात पर मुझे बताओ।' जिसेक बाद सिड कहते हैं मैं जो बोलना था बोल दिया। शहनाज सिड का ये जवाब सुन कर रोती हैं और अपना माइक उतार कर कहती हैं- 'तुझे मेरी स्टोरी पता भी है। तेरे को कुछ पता भी है। अगर नहीं पता तो मत बोला कर कुछ।ऐसा कहकर शहनाज गुस्से में बाथरूम में चली गईं और अपने बिस्तर में लेटकर रोने लगीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कल के एपिसोड में सिद्धार्थ और आसि के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बिग बॉस को उन्हें कंफेशन रूम में बुलाना पड़ा था। खैर अब देखना ये हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती शो के अंत में आकर टूट जाती हैं या फिर इसमें कोई नया ट्विस्ट आएगा। 

 

 


siddharth shuklatauntshehnaz kaur gillbigg boss 13salman khanBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...