main page

एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस के लिए तैयार है कपल! शादी के बाद पहली फिल्म करेंगे Sidharth And Kiara!

Updated 06 March, 2023 05:28:33 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये कपल एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है।

मुंबई। बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी के बाद दोनों स्टार्स ने अपने काम पर वापसी कर ली है। हाल ही में कियारा आडवाणी ने विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में परफॉर्म किया था। वहीं अब कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाला हैं। कपल के फैंस के लिए इस से बड़ी गुड न्यूज और क्या हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी पर्दे पर सुपर हिट रही है और कपल एक बार फिर ऑन स्क्रीन रोमांस के लिए रेडी हैं। शादी के बाद दोनों की ये पहली फिल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी मूवी होगी। इतना ही नहीं इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस में बनाया जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है। खबरों की माने तो, सिद्धार्थ ने ही करण से फिल्म शुरू करने के लिए कहा था। फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है। हालांकि अभी तक इस कपल की और से कोई ऑफिशियल कंफरमेशन नहीं हुई है।

शादी से पहले साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों एक साथ नज़र आए थे। ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हुई थी। इसी फिल्म से दोनों की लव-स्टोरी की भी शुरुआत हुई थी। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 7 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधे।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करे तो, कियारा ने फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा', ‘आर सी 15’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आएंगी। तो वहीं सिद्धार्थ फिल्म 'योद्धा' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में काम करते नज़र आएंगे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

romanceonscreenSidharthKiarafirst filmafter marriage

loading...