main page

शहनाज ने शेयर की परमात्मा की रोशनी के बीच पंख फैलाए मुस्कुराते सिद्धार्थ की तस्वीर,बिन कहे बहुत कुछ कह गई प्यार के नाम की ये पोस्ट

Updated 12 December, 2021 05:13:22 PM

बिग बाॅस 13 ''के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। करीबियों, दोस्तों के अलावा जो शख्स सिद्धार्थ के निधन से टूट गया वह था उनका प्यार और दोस्त शहनाज गिल। सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही शहनाज ने सोशल प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली हालांकि वह प्रोफैशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे पर एक बार फिर शहनाज की आंखें नम हो गईं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13 'के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। करीबियों, दोस्तों के अलावा जो शख्स सिद्धार्थ के निधन से टूट गया वह था उनका प्यार और दोस्त शहनाज गिल।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के जाने के बाद से ही शहनाज ने सोशल प्लेटफाॅर्म से दूरी बना ली हालांकि वह प्रोफैशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे पर एक बार फिर शहनाज की आंखें नम हो गईं।

Bollywood Tadka

अपने प्यार की बर्थ एनिवर्सरी पर शहनाज ने खास पोस्ट शेयर किया। शेयर किए इस पोस्ट में सिद्धार्थ परमात्मा की रोशनी के बीच पंख लगाए मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ शहनाज ने कोई कैप्शन नहीं दिया है।

शहनाज की ये पोस्ट बिन कुछ कहे भी उनके दर्द, भावना और प्यार को बयां कर रही हैं। शहनाज की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थी। शो में दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद किया गया था। फैंस इस जोड़ी को सिडनाज कहते हैं। शहनाज को सिद्धार्थ को अपनी दुनिया मानती हैं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

Bollywood Tadka

हमेशा हंसती मुस्कुराती दिखने वाली शहनाज की तो सिद्धार्थ के जाने के बाद मानो हंसी ही चली गईं। आज नाज बिना सिड के अपनी जिंदगी गुजार रही हैं।

Bollywood Tadka

हमारे लिए इस बात का अंदाजा लगाया भी मुश्किल होगा कि आज के दिन सिद्धार्थ का परिवार और शहनाज का क्या हाल होगा। हमारी तरफ से शहनाज और सिद्धार्थ के परिवार को  ढेर सारी हिम्मत। 

Content Writer: Smita Sharma

sidharth shuklabirth anniversaryshehnaaz gillSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...