main page

Photoshoot: रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ को एक-टक निहारती दिखीं कियारा, बैकलेस चोली,माथे पर बिंदी Miss  Advani के नए लुक पर दिल हारे फैंस

Updated 08 August, 2021 08:54:30 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार लंच डेट या पार्टी पर साथ स्पाॅट किया गया है हालांकि दोनों एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। इसी बीच कपल ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं। इस फोटोशूट में कियारा लुक देख तो लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई है। कियारा के लुक की बात करें तो वह  ब्लैक एंड व्हाइट फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ  प्ल

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार लंच डेट या पार्टी पर साथ स्पाॅट किया गया है हालांकि दोनों एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। इसी बीच कपल ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट में कियारा लुक देख तो लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई है। कियारा के लुक की बात करें तो वह  ब्लैक एंड व्हाइट फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ  प्लंजिंग नेकनाइन वाला ब्लाउज पहना था। उनका ये ब्लाउज बैकलेस था। 

Bollywood Tadka

कियारा ने माथे पर बिंदी और कानों में झुमके के साथ अपने इस इंडो वेस्टर्न लुक को पूरा किया था। एक्ट्रा ग्लैम टच देने के लिए कियारा ने स्कर्ट को स्लीक बेल्ट के साथ स्टाइल किया था। मिनिमल मेकअप,स्लीक हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धार्थ ब्लू फाॅर्मल आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। एक तस्वीर में जहां कपल एक -दूजे में खोया है। वहीं दूसरी तस्वीर में कियारा सिद्धार्थ को एक-टक निहारती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के अलावा कियारा ने अपनी सिंगल दो तस्वीरें शेयर की हैं, एक में वो बैठी हुईं कैमरे को पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी में एक्ट्रेस अपने पूरे आउटफिट को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। कियारा और सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म  'शेरशाह'  में नजर आएंगी। ये फिल्म कारगिल युद्ध पर आधारित है, जिसमें सिद्धार्थ, 'विक्रम बत्रा' के किरदार में तो वहीं कियारा उनकी मंगेतर 'डिंपल चीमा' की भूमिका में नजर आने वाली हैं।  'शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

 

Bollywood TadkaBollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

rumoured love birdsSidharth MalhotraKiara AdvanigorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...