main page

गर्लफ्रेंड को बाइक पर घूमाते दिखें सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो वायरल

Updated 13 May, 2019 11:59:17 AM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ''शेरशाह'' मेें नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों पंजाब के शहर चंडीगढ़ में चल रही है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग से एक वीडियो सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' मेें नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों पंजाब के शहर चंडीगढ़ में चल रही है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग से एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में सिद्धार्थ बाइक चलाते नजर आ रहे है और कियारा उनके पीछे बैठी हुई है। इस फिल्म में कियारा सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ये फिल्म कारगिल के नायक विक्रम बत्रा की बायोपिक है। फिल्म में सिद्धार्थ, विक्रम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। विक्रम एक इंडियन आर्मी ऑफिसर थे। वो महज 24 साल की उम्र में कारगिल वार में शहीद हो गए थे। इस वीरता के लिए उन्हें मरणोपरांत परम वीर चक्र से नवाजा गया था। फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे। 

 

 

: Konika

Sidharth MalhotraKiara Advanibike rideShershaahBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...