main page

‘मिशन मजनू’ के सेट पर घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, घुटने में आई चोट, नहीं रुकी शूटिंग

Updated 07 April, 2021 05:31:46 PM

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा घायल हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ फिल्म के इन एक्शन सीन्स करते हुए सेट पर घायल हुए हैं। जम्प एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त एक लोहे के टुकड़ा  उनका पैर पर लग गया और उन्हें चोट आ गई। हालांकि इसके बावजूद भी एक्टर ने शूटिंग से ब्रेक नहीं लिया और अपना सीन पूरा किया। रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ ने घुटने में च

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा घायल हो गए हैं।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ फिल्म के इन एक्शन सीन्स करते हुए सेट पर घायल हुए हैं। जम्प एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त एक लोहे के टुकड़ा  उनका पैर पर लग गया और उन्हें चोट आ गई। हालांकि इसके बावजूद भी एक्टर ने शूटिंग से ब्रेक नहीं लिया और अपना सीन पूरा किया।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ ने घुटने में चोट लगने के बावजूद अगले 3 दिनों तक शूटिंग जारी रखी और निर्धारित शूटिंग नहीं रोकी।

सिद्धार्थ की फिल्म की बात करें तो ‘मिशन मजनू’ पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे बड़े मिशन की कहानी है। एक ऐसा मिशन जिसके बाद हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच के संबंध बदल गए। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotrainjuredsetMission MajnuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...