main page

अफेयर्स की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शाहिद कपूर की पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, शाॅर्ट ड्रेस...ब्लेजर में दिखाया बोल्ड अंदाज

Updated 26 February, 2022 11:30:52 AM

बी-टाउन की गलियों में इस समय  एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की डेटिंग की खबरें चर्चा में हैं।दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। वहीं ''शेरशाह'' में उनकी परफेक्ट ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने  के बाद तो ये अफवाहें और भी तेजी से फैलने लगीं। इन सबके बाद भी दोनों इस मामसे में चुप्पी साधे हैं। इसी बीच शुक्रवार रात कियारा सिद्धार्श संग एक्टर शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंची।

मुंबई: बी-टाउन की गलियों में इस समय  एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की डेटिंग की खबरें चर्चा में हैं।दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। वहीं 'शेरशाह' में उनकी परफेक्ट ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने  के बाद तो ये अफवाहें और भी तेजी से फैलने लगीं। इन सबके बाद भी दोनों इस मामसे में चुप्पी साधे हैं। इसी बीच शुक्रवार रात कियारा सिद्धार्श संग एक्टर शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंची।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों ने एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को हवा दी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें को कबीर सिंह एक्ट्रेस व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस के साथ ब्लू ब्लेजर पहने बेहद बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान कियारा ने हील्स पेयर की थीं। वहीं सिद्धार्थ चेक शर्ट और बैगी पैंट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कियारा आडवाणी ने हाल ही में जुग जुग जीयो के लिए अपनी शूटिंग खत्म की हैं। इसमें वह वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मिशन मजनू में नजर आएंगे।

 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth MalhotraKiara AdvaniShahid Kapoorbirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...