main page

सिद्धार्थ-कियारा ने शादी के बाद यूं मनाई अपनी पहली होली, रंगों में सराबोर दिखे Mr & Mrs मल्होत्रा

Updated 08 March, 2023 10:17:49 AM

आज देश में रंगों का त्योहार यानी होली खूब धूमधाम से मनाई जा रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने दोस्तों और फैमिली के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी रंगों में सराबोर दिख रहे हैं। कियार

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देश में रंगों का त्योहार यानी होली खूब धूमधाम से मनाई जा रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने दोस्तों और फैमिली के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी रंगों में सराबोर दिख रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद अपनी पहली होली पर एक दूसरे के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और रंगों में सराबोर अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को बधाई दी है।


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी कियारा आडवाणी संग एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- मिसेज के साथ पहली होली..हैप्पी होली। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिड और कियारा रंग-बिरंगे रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं। दोनों ने चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है और चेहरे पर मुस्कान लिए खूबसूरत पोज दे रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें भी त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी रचाई थी। कपल की शादी में उनके पारिवारिक सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

 


वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'योद्धा' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' और फिल्म 'आरसी 15' नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotraKiara Advanicelebratefirst HolimarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...