main page

येलो साड़ी...माथे पर बिंदी..बालों में गजरा लगाए सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रेड कारपेट पर छाईं कियारा आडवणी, लव बर्ड्स पर ठहरी सबकी निगाहें

Updated 21 February, 2022 11:09:02 AM

बीती रात मुंबई बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में ''दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवाॉर्ड शो में  टेलिविजन से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लैटफॉर्म से जुड़े स्टार्स ने शिरकत की। वैसे तो यहां कई स्टार्स रेड कार्पेट पर नजर आए, लेकिन जिनपर सबकी निगाहें टिकी रहीं वे थे बी-टाउन के लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी।

मुंबई: बीती रात मुंबई बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में 'दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवाॉर्ड शो में  टेलिविजन से लेकर फिल्म और डिजिटल प्लैटफॉर्म से जुड़े स्टार्स ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

वैसे तो यहां कई स्टार्स रेड कार्पेट पर नजर आए, लेकिन जिनपर सबकी निगाहें टिकी रहीं वे थे बी-टाउन के लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी।

Bollywood Tadka

रेड कार्पेट पर दोनों ने अपने खूबसूरत अंदाज का ऐसा जलवा बिखेरा कि 'शेरशाह' की इस जोड़ी ने सबका दिल जीत लिया। इस मौके पर कियारा आडवाणी  साड़ी में बिल्कुल देसी अवतार में नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें को वह येलो साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। साड़ी के साथ उन्होंने ग्रे ब्लाउज कैरी किया था। मिनिमल मेकअप,माथे पर बिंदी, न्यूड लिपस्टिक कियारा की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान कियारा ने बालों का बन बनाया था जिसपर गजरा लगा रखा था।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ की बात करें तो वह ब्लैक फॉर्मल कपड़ो में हैंडसम दिखे। सिद्धार्थ के साथ कियारा की जोड़ी यहां हूबहू फिल्म 'शेरशाह' के किरदार से मिलती-जुलती नजर आ रही थी।

Bollywood Tadka

दोनों के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग की कई झलकियां वहां मौजूद कैमरे में कैप्चर भी हुईं। बेस्ट फिल्म का 'दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स' सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' को मिला है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर चर्चा में रहे हैं हालांकि, दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते पर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन इनकी तस्वीरों ने काफी कुछ कहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth MalhotraKiara Advanisteal limelightDadasaheb Phalke AwardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...