main page

अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कही ये बात

10 November, 2019 07:25:45 PM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' जैसी हिट फिल्म से सात साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी हालिया रिलीज हुईं फिल्में ‘बार-बार देखो'', ‘द जेंटलमैन'', ‘अय्यारी'' और ‘जबरिया जोड़ी'' अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी हिट फिल्म से सात साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी हालिया रिलीज हुईं फिल्में ‘बार-बार देखो', ‘द जेंटलमैन', ‘अय्यारी' और ‘जबरिया जोड़ी' अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं।
Bollywood Tadka
सिद्धार्थ ने कहा, ‘‘जो फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती, वह आपको अधिक सिखाती है।'' उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्मों में अभिनय करने के दौरान फिल्म निर्माण के विभिन्न विभागों की महत्ता को समझा और उन्हें सीखा है। सिद्धार्थ ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें और वे अधिक से अधिक दर्शकों को पसंद आएं। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, ‘‘यह एक कारोबार है। बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन मायने रखता है। यदि फिल्म में कुछ अच्छा है तो उस पर ध्यान जाता है।'' सिद्धार्थ ने उम्मीद जताई कि उनकी असफलताएं उन्हें प्रभावित नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि वह अभिनेता के तौर पर स्वयं को निखारना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा, ‘‘यदि आप डरते हुए काम करते हैं तो वहीं से अंत शुरू हो जाता है। मैं डर को कम करने की कोशिश करता हूं। मेरी फिल्में काफी अलग हैं और मैंने हमेशा कुछ नया करने की कोशिश की है।'' 


sidharth malhotrasidharth malhotra news hindibollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...