main page

लाॅकडाउन के बीच रिलीज हुआ तारा-सिद्धार्थ का साॅन्ग मसकली 2.0, एक कमरे में ही हुआ शूट

08 April, 2020 02:26:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म मरजावां के बाद एक बार एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते दिखे। हाल ही में दोनों का नया साॅन्ग मसकली 2.0 रिलीज हुआ है।  गाने में सिद्धार्थ और तारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह साॅन्ग फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म मरजावां के बाद एक बार एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते दिखे। हाल ही में दोनों का नया साॅन्ग मसकली 2.0 रिलीज हुआ है।  गाने में सिद्धार्थ और तारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह साॅन्ग फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है।

Bollywood Tadka

इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। तारा और सिद्धार्थ  के गाने की की खास बात ये है कि पूरा सॉन्ग एक ही कमरे में शूट हुआ है।

Bollywood Tadka

दोनों स्टार एक ही कमरे में डांस-रोमांस करते दिखे। साॅन्ग में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। लाॅकडाउन के बीच रिलीज हुए इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मसकली फिल्म दिल्ली 6 का गाना है. इसे प्रसून जोशी ने लिखा था और ए.आर रहमान ने कंपोज किया था। गाना काफी हिट रहा था। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स शानदार थे। फिल्म दिल्ली 6 में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर लीड रोल में थीं।

 


sidharth malhotratara sutariasongmasakali 2 0outBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...