main page

कारगिल हीरो 'विक्रम बत्रा' की बॉयोपिक में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Updated 19 January, 2019 11:07:51 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री  में इन दिनों बायोपिक का दौर शुरु हो गया है।  बीते कई सालों में कई हस्तियों को लेकर बायोपिक फिल्में बनी। बॉलीवुड में ठाकरे और केसरी जैसी बायोपिक रिलीज होने ही जा रही हैं। अब हाल ही में इस कड़ी में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। सूत्रों की मानें तो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री  में इन दिनों बायोपिक का दौर शुरु हो गया है।  बीते कई सालों में कई हस्तियों को लेकर बायोपिक फिल्में बनी। बॉलीवुड में 'ठाकरे' और 'केसरी' जैसी बायोपिक रिलीज होने ही जा रही हैं। अब हाल ही में इस कड़ी में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। सूत्रों की मानें तो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनने जा रही बायोपिक में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka,सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज,विक्रम बत्रा इमेज,

यह सिद्धार्थ के करियर की सबसे चैलेंजिंग फिल्म होने वाली है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka,सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज,विक्रम बत्रा इमेज,

मिड-डे को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया है कि वह 'जबरिया जोड़ी' के बाद अब विक्रम बत्रा बायोपिक शुरू करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग साल 2019 में पूरी कर दी जाएगी और इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा।

Bollywood Tadka,सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज,विक्रम बत्रा इमेज,

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा है। यह फिल्‍म बिहार की प्रसिद्ध 'पकड़वा विवाह' की प्रथा पर बनने जा रही है, जिसका पहले टाइटल 'शॉटगन शादी' था। फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा  फिल्‍म में अपारशक्ति खुराना भी हैं। फिल्म 17 मई,2019 को रिलीज हो सकती है। 

: Smita Sharma

sidharth malhotra hindi newskargil herovikram batrabiopicBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...