main page

डांस दीवाने:शहनाज को कंटेस्टेंट संग रोमांटिक डांस करता देख पोजेसिव हुए सिद्धार्थ, बोले-तू मेरी दोस्त को…

Updated 18 August, 2021 12:08:51 PM

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ी में से हैं। बिग बॉस में बेस्ट फ्रेंड बने शहनाज और सिद्धार्थ अक्सर ही एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। दोनों की डेटिंग भी कई खबरें सामने आती है हालांकि दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री का जादू बिखेरने के बाद अब ये फेवरेट जोड़ी शहजान गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ''डांस दीवाने 3'' में नजर आने वाली है। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। वीडियो में शहनाज शो के कंटेस्टेंट पी

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ी में से हैं। बिग बॉस में बेस्ट फ्रेंड बने शहनाज और सिद्धार्थ अक्सर ही एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। दोनों की डेटिंग भी कई खबरें सामने आती है हालांकि दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री का जादू बिखेरने के बाद अब ये फेवरेट जोड़ी शहजान गिल और सिद्धार्थ शुक्ला 'डांस दीवाने 3' में नजर आने वाली है। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है। वीडियो में शहनाज शो के कंटेस्टेंट पीयूष  के साथ रोमांटिक गाने 'पहली नजर में' पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

पीयूष शहनाज के साथ डांस करके सिद्धार्थ को चिड़ाते हैं। ये सब देखकर माधुरी दीक्षित जोर-जोर से हंसने लगती हैं। शहनाज को कंटेस्टेंट संग रोमांटिक डांस करता देख सिद्धार्थ काफी पोजेसिव हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज पीयूष के हाथ पर किस करती है। वहीं ये देख सिद्धार्थ पीयूष से कहते हैं-'तुम्हें मैंने ही सिखाया और तुम मेरी फ्रेंड को ही लेकर चले गए।' इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज का हाथ पकड़कर वापस सीट पर ले आते हैं। सिद्धार्थ का ये रिएक्शन देख सब हंसने लगते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कुछ एपिसोड पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला डांस दीवाने 3 का हिस्सा बने थे। जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक डांस किया था। सिद्धार्थ शुक्ला और माधुरी दीक्षित के डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

Bollywood Tadka
काम की बात करें को सिद्धार्थ हाल ही में वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के 3 सीजन में नजर आए थे। वहीं शहनाज जल्द ही फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और गिप्पी गरेवाल के बेटे हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ शुक्ला संग एक वीडियो साॅन्ग में भी नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth ShuklapossessiveShehnaaz GillDance Deewane 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...