main page

जोड़ी नहीं इमोशन हैं SidNaaz:सिद्धार्थ-शहनाज ने जीता Most Loved Jodi Award, खुशी से झूमे फैंस

Updated 19 September, 2021 03:54:24 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानि सिडनाज एक जोड़ी ही नहीं बल्कि लोगों के लिए इमोशन भी हैं। बॉलीवुड या टेलीविजन इंड्रस्टी में शायद ही ऐसी जोड़ी होगी जिसे लोगो ने इतना पंसद किया हो।  यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद भी उनके ये मानने को तैयार हैं कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके फैंस का कहना हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा हमारे दिल में रहेगे। उनके चाहने वाला का कहना हैं कि भले ही इस जोड़ी की लवस्टोरी अधूरी रह गई हो लेकिन लेकिन ये जोड़ी अमर हो गई हैं। वहीं हाल ही में सिडनाज ने Most Love

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानि सिडनाज एक जोड़ी ही नहीं बल्कि लोगों के लिए इमोशन भी हैं। बॉलीवुड या टेलीविजन इंड्रस्टी में शायद ही ऐसी जोड़ी होगी जिसे लोगो ने इतना पंसद किया हो।  यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद भी उनके ये मानने को तैयार हैं कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं।

Bollywood Tadka

उनके फैंस का कहना हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा हमारे दिल में रहेगे। उनके चाहने वाला का कहना हैं कि भले ही इस जोड़ी की लवस्टोरी अधूरी रह गई हो लेकिन लेकिन ये जोड़ी अमर हो गई हैं। वहीं हाल ही में सिडनाज ने Most Loved Jodi Award अपने नाम किया। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ-शहनाज को The Clef Music Awards की तरफ से Most Loved Duo To Feature In Music Video Award मिला हैं।  जैसे ही सोशल मीडिया पर इस अवार्ड की अनाउंसमैंट हुईं तो फैंस खुशी से झूम उठे। वह अलग-अलग ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

सिद्धार्थ के निधन से टूटीं शहनाज 

शहनाज गिल अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और एख्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया से चले जाने से बेहद टूट गईं। सिद्धार्थ के आस-पास ही अपनी जिंदगी जीने वाली शहनाज अभी भी ये बात स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें आईं थी उन्हें देख हर कोई चौंक गया था। ऐसे में शहनाज के फैंस और उनके साथ काम करने वालों को एक्ट्रेस की काफी चिंता हो रही हैं। वह कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज की बिग बाॅस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात हुईं थी। शो के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों की नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया और कपल सिडनाज के नाम से फेमस हुआ। घर के बाहर भी दोनों की दोस्ती कायम रही। सिद्धार्थ और शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए। सिद्धार्थ के निधन से कुछ दिन पहले ही दोनों रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने में पहुंचे थे। 


Sidharth ShuklaShehnaaz GillSidNaazMost Loved Duo To Feature In Music Video AwardBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...