main page

Shona Shona Song: शहनाज के लटकों-झटकों दिल हार बैठें सिद्धार्थ, एक बार फिर सिडनाज की रोमांटिक केमिस्‍ट्री ने लूटी महफिल

Updated 25 November, 2020 01:28:03 PM

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पर फिल्माया गाना ''शोना शोना'' हाल ही में रिलीज हुआ। रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का पर फिल्माया गाना 'शोना शोना' हाल ही में रिलीज हुआ। रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

Bollywood Tadka

साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 'शोना शोना' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के लटके-झटके देखकर अपना दिल हार बैठे हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज के आगे पीछे घूमते नजर आ रहे हैं। इस गाने में शहनाज की अदाएं तो देखते ही बन रही हैं। खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए शोना शोना के व्यूज अब तक यू-ट्यूब पर लाखों के पार चले गए हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज का एक-साथ ये दूसरा साॅन्ग है। इससे पहले दोनों 'भुला दूंगा' में नजर आए थे।  सिद्धार्थ और शहनाज के पिछले गाने 'भुला दूंगा' ने रिकॉर्ड सफलता हासिल की थी।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sidharth shuklashehnaz gillstarrer songshona shonaoutneha kakkartony kakkarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...