main page

फैंस के लिए खुशखबरी: 'द कपिल शर्मा' में शो में मेहमान बनकर पहुंचेगे सिद्धार्थ-शहनाज!

Updated 09 March, 2020 08:46:29 AM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में लड़ाइयां और कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, मधुरिमा-विशाल, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। शहनाज-सिद्धार्थ 'की बिग बॉस 13' की जर्नी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में लड़ाइयां और कंटेस्टेंट्स के बीच की प्यार भरी दोस्ती भी देखने को मिली। पारस-माहिरा, शहनाज-सिद्धार्थ, मधुरिमा-विशाल, हिमांशी-आसिम की प्यारी दोस्ती को आज भी लोग मिस कर रहे हैं। शहनाज-सिद्धार्थ 'की बिग बॉस 13' की जर्नी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Bollywood Tadka

इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। शो खत्म होने के बाद भी दोनों के बीद दोस्ती बरकरार है। दोनों की क्यूट बाॅन्डिंग और नोक झोंक फैंस को इस कदर पसंद गया कि #SidNaaz ट्रेंड होने लगा। इस सीजन की बेस्ट जोड़ी शहनाज-सिद्धार्थ की नोंक-झोंक को फैंस काफी मिस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

फैंस इन जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं। इसी बीच हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो ये जोड़ी जल्द ही काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में बतौर गेस्ट नजर आ सकती है। वहीं अगर ऐसा होता है तो ये सिडनाज के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज इन दिनों रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में अपना दुल्हा ढ़ूढ रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए गए हुए। उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को अपने सामने दोबरा देखकर शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और सिद्धार्थ के गले लगकर रोई भी थीं। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 

: Smita Sharma

sidharth shuklashehnaz gillThe Kapil Sharma ShowKapil SharmaSidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...