main page

भारती-हर्ष के शो 'हम तुम और क्वारैंटीन' में पहुंचे सिद्धार्थ, शहनाज की एक्टिंग करती दिखीं काॅमेडियन

Updated 14 April, 2020 01:17:50 PM

भारत को कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाने के लिए देश को लाॅकडाउन किया गया। ऐसे में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी गई है। वहीं लोगों के मनोरंजन के लिए कॉमिडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक नया शो ''हम तुम और क्वारैंटीन''ले आए हैं।

मुंबई: भारत को कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाने के लिए देश को लाॅकडाउन किया गया। ऐसे में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी गई है। वहीं लोगों के मनोरंजन के लिए कॉमिडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक नया शो 'हम तुम और क्वारैंटीन'ले आए हैं। इस शो को पहला एपिसोड कल कलर्स पर प्रसारित हुआ था।  इस शो का पूरा कॉन्सेप्ट हर्ष और भारती ने मिलकर तैयार किया है।

Bollywood Tadka

अब दोनों ही साथ मिलकर इसे लिखने के साथ-साथ डायरेक्शन, लाइट, कैमरा, मेकअप, ड्रेस जैसे सभी काम खुद कर रहे हैं। शो का सेट भी दोनों ने अपने घर के एक हिस्से में तैयार किया है। कुल मिलाकर भारती और हर्ष ने अपने इस शो में हर चीज खुद ही की है। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में भारती और हर्ष 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला संग वीडियो काॅलिंग के जरिए बात कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान भारती और हर्ष ने सिद्धार्थ संग काफी मस्ती की। इतना ही नहीं इस दौरान भारती बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज की एक्टिंग करती दिखीं। सामने आई इस वीडियो में भारती शहनाज की ए्क्टिंग करते हुए कहती हैं कि मैंने ना बारती का मुंह तोड़ देना है। इस पर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद भारती कहती है कि मैंने शहनाज से कहा- मेरे को मत फाड़ मैं मोटी हूं, तू ऐसा कर हर्ष को फाड़ दे। भारती की ये बात सुन सिद्धार्थ और शहनाज हंसने लगते हैं। शो का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि भारती और हर्ष इन दिनों डांस रियालिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को होस्ट करते नजर आ रहे थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग को रोक दिया गया है। वहीं सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे। इस साॅन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया। 
 

: Smita Sharma

sidharth shuklabharti singhharsh limbachiyaashowhum tum aur quarantineshehnaz gillpromoSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...