main page

Video:दोस्त सिद्धार्थ के बर्थडे पर शहनाज का सप्राइज,आधी रात को सिडनाज ने यूं मनाया जश्न

Updated 12 December, 2020 09:57:19 AM

''बिग बाॅस 13'' विनर सिद्धार्थ शुक्ला 12 दिसंबर को अपना 40वां बर्थड सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो सिद्धार्थ का बर्थडे आज यानि शनिवार को है पर उनके इस खास दिन को शुक्रवार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। शुक्रवार रात सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल ने उनके लिए एक प्यारी सी पार्टी दी।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला 12 दिसंबर को अपना 40वां बर्थड सेलिब्रेट कर रहे हैं। वैसे तो सिद्धार्थ का बर्थडे आज यानि शनिवार को है पर उनके इस खास दिन को शुक्रवार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। शुक्रवार रात सिद्धार्थ की दोस्त शहनाज गिल ने उनके लिए एक प्यारी सी पार्टी दी।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में सिद्धार्थ की बहन, मां और भतीजी नजर आए। इस पार्टी का वीडियो शहनाज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस संग शेयर किया। वीडियो में सिद्धार्थ केक काटते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं शहनाज और सिद्धार्थ की फैमिली हैप्पी बर्थडे साॅन्ग गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए। एक्टर की टी शर्ट पर लैंडर्ज आर बाॅर्न इन दिसंबर लिखा है।

Bollywood Tadka

वहीं शहनाज रेड कलर की ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं। इस सेलिब्रेशन के दौरान दोनों काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखे। 

Bollywood Tadka

खास अंदाज में किया विश

उन्होंने आधी रात में न सिर्फ सिद्धार्थ से केक कटवाया बल्कि खास अंदास उन्हें बर्थडे विश किया। शहनाज ने अपने अंदाज में सिड को बर्थडे विश किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में हस्ते हुए वह कह रही हैं-'हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ।'

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ रिप्लाई करते हैं और कहते हैं 'ओके... अच्छा ऐसा है क्या, सही है... थैंक यू', शहनाज कहती हैं 'ओके'। वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे टू यू।' इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ को टैंग किया है और गिफ्ट, केयर और हार्ट वाली इमोजी शेयर की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस 13 ने हमें सिद्धार्थ और शहनाज जैसी एक प्यारी सी दोस्ती से रुबरू करावाया। लोगों की इनकी दोस्ती, लड़ाई, झगड़ा और प्यार बेहद पसंद आया, इसलिए दोनों को नाम दिया सिडनाज। शो खत्म होने के बाद भी लोग इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं।

: Smita Sharma

sidharth shuklacelebratebirthdayfriendshehnaz gillfamilySidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...