main page

बिग बॉस के बाद घर में लॉकडाउन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, खाना बनाने से लेकर घर की सफाई करते नजर आया एक्टर

Updated 28 March, 2020 11:02:44 AM

स्टार्स ने लॉकडाउन में खुद को बिजी रखने का तरीका खोज लिया है। इसके साथ ही कोई गिटार बजाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग कर रहा है। वहीं बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी घर में रहकर कभी  कुकिंग कर रहे हैं तो कभी सफाई।

मुंबई: स्टार्स ने लॉकडाउन में खुद को बिजी रखने का तरीका खोज लिया है। इसके साथ ही कोई गिटार बजाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग कर रहा है। वहीं बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी घर में रहकर कभी  कुकिंग कर रहे हैं तो कभी सफाई। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो  शेयर की है। इस वीडियो में सिद्धार्थ किचन में बर्तन साफ करे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं वीडियो के हिस्से में वह घर की सफाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ प्याज, टमाटर काटते भी दिख रहे हैं। सिद्धार्थ की ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस सिद्धार्थ की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ फैंस उनकी इन वीडियो पर जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बिग बाॅस से निकलते ही अपने घर में हुए लाॅकडाउन

'बिग बॉस 13' में लगभग साढ़े चार महीने घर में रहने के बाद इसके कंटेस्टेंट अब अपने घर में लॉकडाउन हो गए हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस के चलते अपने-अपने घर आने के बाद भी वे बाहर नहीं जा पा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ ने इस अनुभव को भी खास बताया है। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने मैं अपने परिवार में फैमिली के साथ हूं। इसके साथ ही जब हम बिग बॉस में लॉक हुए थे तो वहां पर सब अजनबी थे, यहां तो हमें घर में अपने करीबियों के साथ वक्त बिताने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही हम पुरानी बातें करते हैं, मां की किचन में मदद करता हूं। बिग बॉस के घर में रहने के कारण में घर के काम कर पाता हूं।वहीं हम लोग घर के अंदर ही रह रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि पूरा हाइजिन मेंटेन करें।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों तक लोगों से घर से ना निकलने की अपील की है। बता दें कि हाल ही सिद्धार्थ का शहनाज संंग साॅन्ग भूला दूंगा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को अब तक 29 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री देखने लायक है। इसके अलावा खबरें हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ के साॅन्ग में नजर आएंगे। 

 

 


 

: Smita Sharma

sidharth shuklavegetable choppingcleaninglockdownCoronavirusShehnazSidNaazBhulaDungaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...