main page

Women's Day पर सिद्धार्थ ने शेयर की मां और बहन बेहद प्यारी तस्वीर, कहा-'मेरी लाइफ सबसे खास महिलाएं'

09 March, 2020 09:11:34 AM

8 मार्च को देशभर में इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को दुनियाभर की महिलाओं के नाम किया गया है। इस दिन सभी अपनी जिंदगी से जुड़ी प्रेरणादायक महिलाओं को अपने तरीके से शुक्रिया कहते और सेलिब्रेट करते हैं। वहीं ''बिग बॉस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी मां और बहन के लिए स्पेशल पोस्ट किया है। सिद्धार्थ ने इंस्टा पर अपनी मां और बहन संग एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: 8 मार्च को देशभर में इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को दुनियाभर की महिलाओं के नाम किया गया है। इस दिन सभी अपनी जिंदगी से जुड़ी प्रेरणादायक महिलाओं को अपने तरीके से शुक्रिया कहते और सेलिब्रेट करते हैं। वहीं 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी मां और बहन के लिए स्पेशल पोस्ट किया है। सिद्धार्थ ने इंस्टा पर अपनी मां और बहन संग एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'मैंने हमेशा से औरत और पुरुष के बीच समानता में विश्वास रखा है। और ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती है बल्क‍ि औरत में धैर्य और मल्टीटास्क‍िंग एबिलिटी कमाल की होती है। मेरी जिंदगी की दो सबसे खास महिलाओं को बहुत बहुत शुभकामनाएं- मेरी मां और मेरी बहन...हैप्पी वुमन्स डे। (नीतू जो तस्वीर में मिसिंग है तुम्हें भी शुभकामनाएं)। और उन सभी महिलाओं को जो ये मानती हैं...तो आप सब दुनिया के सबसे ताकतवर चीज के बराबर हैं।'

Bollywood Tadka

 

मां के बेहद करीब हैं सिद्धार्थ 


सिद्धार्थहमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं। जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी। तब सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने आईं थी। इर दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 13' के ग्रैंड फिनाले के वक्त भी सिद्धार्थ की मां उनके साथ मौजूद थीं। ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मां के साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

Bollywood Tadka

पिता ती मौत के बाद मां बनीं दोस्त 

13 साल पहले पिता की मौत के बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड माना था। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मां ने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वह हर मुश्किल समय में भी डटी रहीं। उनकी मां की वजह से वे अपना काम सही से करते हैं। वे हमेशा उनका मार्गदर्शन करती आई हैं. सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि बिग बॉस 13 के दौरान उनसे अलग रहना उनकी जिंदगी का सबसे मुश्क‍िल काम था।
 


bigg boss 13winnersidharth shuklaemotional postmothersisterinternational women dayBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...