main page

सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए मां रीता शुक्ला ने रखी पूजा! व्हाइट फूलों से सजी एक्टर की तस्वीर देख नम हुईं फैंस की आंखें

Updated 16 September, 2021 03:21:15 PM

एक्टर और ''बिग बाॅस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है। लेकिन अभी भी किसी को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। वहीं फैंस भी सिद्धार्थ के जाने का गम नहीं सह पा रहे हैं।

मुंबई: एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है। लेकिन अभी भी किसी को इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है। जहां एक तरफ इकलौते बेटे के निधन से पूरे परिवार में मातम पसरा है। वहीं फैंस भी सिद्धार्थ के जाने का गम नहीं सह पा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सिद्धार्थ की अंतिम शांति के लिए करवाई पूजा के दौरान की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल  हो रही है। तस्वीर में सिद्धार्थ की फोटो के आस-पास को व्हाइट फूलों से सजाया गया है।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी तस्वीर पर व्हाइट हार चढ़ा है। तस्वीर के आगे मोमबत्तियां जली हैं। वहीं आस-पास कुछ दिए हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में सिद्धार्थ मुस्कुराते दिख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को देख एक बार फिर फैंस की आंखें नम हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। सिद्धार्थ को 3 सितंबर को अंतिम विदाई दी गई। इस विदाई में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला, बहनें प्रीति, नीतू शुक्ला, एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल समेत कई स्टार्स शामिल हुए।


Sidharth ShuklaFamilyRita ShuklaPreeti ShuklaNeetu ShuklaShehnaaz GillPoojaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...