main page

Pictures:वनपीस ड्रेस में शहनाज ने सिद्धार्थ संग एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री, गोवा में न्यू ईयर मनाएंगे सिडनाज

Updated 27 December, 2020 01:31:20 PM

टीवी रियालिटी शो  ''बिग बॉस'' के सीजन 13 केसबसे ज्यादा फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज ट्रेंड करा दिया।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो  'बिग बॉस' के सीजन 13 केसबसे ज्यादा फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज ट्रेंड करा दिया।

Bollywood Tadka

भले ही 'बिग बॉस' का सीजन 14 चल रहा हो लेकिन आज भी सीजन 13 की सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी चर्चा में रहती है। हाल ही सिद्धार्थ और शहनाज को एयरपोर्ट पर साथ स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज गोवा के लिए रवाना हुआ है। लुक की बात करें तो सिद्धार्थ मैहरून कलर के ट्रैक सूट में कूल दिखे। उन्होंने अपने लुक को  ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सिद्धार्थ ने चेहरे पर ब्लू मास्क लगा रखा था। वहीं शहनाज की बात करें तो वह ब्लू कलर की ए लाइन ड्रेस में स्टनिंग दिखी।

Bollywood Tadka

उन्होंने इस ड्रेस के साथ ग्रीन कलर की स्लीवलेस जैकेट पहनी थी। ब्लैक शेड्स, मिनिमल मेकअप, हाई पोनी और हील्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर 'सिडनाज' ने एक साथ कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि रयूमर्ड कपल एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा रवाना हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो को बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी।

Bollywood Tadka

पहले इसकी शूटिंग दुबई में होनी थी पर कोरोना की वजह से अब गाने की शूटिंग गोवा में होगी। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा।  भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है। खैर चाहे सिडनाज किसी शूट के लिए ही क्यों ना गए हो पर इस न्यूईयर को दोनों गोना में साथ सेलिब्रेट करेंगे। 


 

: Smita Sharma

Sidharth ShuklagoaShehnaaz GillSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...