main page

#GoldQuarantineAwards: सिद्धार्थ शुक्ला-हिना खान बने लॉकडाउन किंग और क्वीन, शहनाज गिल समेत इन्हें भी मिले अवार्ड

Updated 18 May, 2020 10:26:41 AM

कोरोनावायरस जैसी महामारी के कारण कई इवेंट्स कैंसिल हो गए हैं। ऐसे में एक इवेंट गोल्ड अवार्ड्स भीहै जिसे हर साल ikaas Kalantri टीवी टाउन के स्टार्स के लिए आयोजन करते हैं। हालांकि विकास ने इस अवार्ड शो को कैंसिल करने की बजाए इस शो को #GoldQuarantineAward नाम दे दिया। दरअसल, इंडिया में लॉकडाउन को अब तक लगभग 2 महीने हो चुके हैं।

मुंबई: कोरोनावायरस जैसी महामारी के कारण कई इवेंट्स कैंसिल हो गए हैं। ऐसे में एक इवेंट गोल्ड अवार्ड्स भीहै जिसे हर साल ikaas Kalantri टीवी टाउन के स्टार्स के लिए आयोजन करते हैं। हालांकि विकास ने इस अवार्ड शो को कैंसिल करने की बजाए इस शो को #GoldQuarantineAward नाम दे दिया। दरअसल, इंडिया में लॉकडाउन को अब तक लगभग 2 महीने हो चुके हैं।आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद हो और बेहद जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलने की परमीशन है।

 

 

इस मुश्किल वक्त में पॉजिटिव सोच, अपने दिमाग को शांत रखने की आमजन हर संभव कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के फेवरेट स्टार्स भी इस मौके पर उनके साथ खड़ी हैं और मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। हिना खान से लेकर दिव्यंका त्रिपाठी, शहनाज गिल, करण पटेल, सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर अनीता हसनंदानी तक सभी सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए लगातार मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं। लॉकडाउन के समय में फेमस स्टार्स द्वारा किए गए इन प्रयासों को देखते हुए गोल्ड अवार्ड्स ने भी 'गोल्ड क्वारंटाइन अवार्ड्स' रखे और इसकी कई कैटेगरी में स्टार्स को अवॉर्ड दिए गए। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान बने 'लॉकडाउन किंग और लॉकडाउन क्वीन' 

Bollywood Tadka

शहनाज गिल और अर्जुन बिजलानी मोस्ट एनर्जेटिक स्टार


Bollywood Tadka

दिव्यांका त्रिपाठी 'बेस्ट क्वारंटाइन शेफ'


Bollywood Tadka

निया शर्मा को 'मोस्ट स्टाइलिश स्टार'

Bollywood Tadka
 

जय भानुशाली-माही विज मोस्ट एटरटेरमेंट फैमिली

Bollywood Tadka
 

करण ग्रोवर को 'फिट एंड हेल्दी स्टार'

Bollywood Tadka
 

रश्मि देसाई-धीरज धूपर गो ऑन डेट विथ स्टार

Bollywood Tadka


हैली शाह-सुरभि ज्योति मोस्ट फोटोजैनिटिक स्टार

 

 

: Smita Sharma

sidharth shuklahina khanwinlockdown kinglockdown queenawardgold quarantine awardshehnaz gillrashmi desaiTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...