main page

Bigg Boss 14:सिद्धार्थ शुक्ला संग पवित्रा पूनिया का सिजलिंग फोटोशूट, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 10 October, 2020 12:49:06 PM

''बिग बॉस 14'' को शुरु हुए 1 हफ्ता हो गया। शो के नए फॉर्मेट के हिसाब से इस बार सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को बतौर तूफानी सीनियर्स घर में एंट्री दी गई है। लेकिन इस बार शो के कंटेस्टेंट्स से ज्यादा बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के चर्चे हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' को शुरु हुए 1 हफ्ता हो गया। शो के नए फॉर्मेट के हिसाब से इस बार सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को बतौर तूफानी सीनियर्स घर में एंट्री दी गई है। लेकिन इस बार शो के कंटेस्टेंट्स से ज्यादा बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के चर्चे हैं।

Bollywood Tadka

इस सीजन को देख ऐसा लग रहा है कि इस बार शो को टीरीआपी दिलाने की जिम्मेदारी सिद्धार्थ के कंधों पर ही है। इन सबके अलावा सिद्धार्थ की शो की हसीनाओं के साथ भी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली।

दरअसल, हाल ही में शो में एक टास्क हुआ,जिसमें घर में मौजूद सभी हसीनाओं को सिद्धार्थ को अपने ग्लैमर से इंप्रेस करना था। इस टास्क के दौरान निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया ने तो सारी हदें ही पार कर दी।

Bollywood Tadka

इसी बीच सिद्धार्थ की पवित्रा पूनिया के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें लव यू जिंदगी नाम के शो के दौरान करवाया ग्लैमरस फोटोशूट के दौरान की हैं।  9 साल पुरानी इन तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सिद्धार्थ व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं। वहीं  पवित्रा ने शिफाॅन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में पवित्रा व्हाइट कलर की ब्लैक पोलका डाॅट शर्ट और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धार्थ ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं।  इस शूट के बाद इस बात की भी अफवाह थी कि सिद्धार्थ-पूनिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, बाद में सिद्धार्थ ने कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं। शो की बात करें तो आज सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे।

 

: Smita Sharma

sidharth shuklaold photoshootviralpavitra puniabigg boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...